ब्लॉग में खोजें

Monday 4 May 2015

SBI पीओ पोस्ट के लिए लास्ट डेट बढ़ी, अब 7 मई तक कर सकते हैं अप्लाइ

खबरची. स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर की पोस्ट के लिए लास्ट डेट बढ़ा दी गई है। बता दें कि पहले इस पोस्ट के लिए अप्लाइ करने की लास्ट डेट 2 मई थी जिसे अब 7 मई कर दिया गया है। इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन 13 अप्रैल से शुरू हुए थे। जो कैंडिडेट किसी कारणवश अभी तक अप्लाइ नहीं कर पाए थे वे जल्दी अप्लाइ कर दें।
पिछले माह एसबीआई ने बड़े पैमाने पर प्रोबिशनरी ऑफिसर की वैकेंसी अनाउंस की थी। कुल पदों की संख्या 2393 है। यह भर्ती कैटेगरी वाइज की जाएगी। इसमें बैकलॉग वैकेंसीज भी शामिल हैं। उल्लेखनीय है कि इस पोस्ट के लिए जून 2015 में परीक्षा संभावित है।

क्वालिफिकेशन और एज लिमिट: अप्लाइ करने वाले कैंडिडेट किसी मान्यताप्राप्त यूनिवर्सिटी से ग्रैजुएट या समकक्ष हों। जबकि कैंडिडेट की आयु 1 अप्रैल 2015 को 30 साल से ज्यादा न हो। गवर्नमेंट रूल के हिसाब से रिजर्व्ड कैटेगरी में उम्मीदवारों को आयुसीमा में छूट दी जाएगी।

ऐसे करें अप्लाइ : एसबीआई पीओ की पोस्ट पर अप्लाइ के लिए ऑफिशियल वेबसाइट www.sbi.co.in लॉगइन करें। इसके बाद 'करियर विद अस' लिंक पर क्लिक करें। यहां पोस्ट की डिटेल और ऑनलाइन अप्लाइ ऑप्शन मिलेगा।

No comments:

Post a Comment